बलवा का अपराध दर्ज होने पर भड़के भाजपा नेता, पहुंचे कोतवाली

9255e4ea-72cb-47dd-b908-de5675739c18पुलिस की कार्रवाई से नाराज भाजपा नेता ने सुनाई खरी खोटी
रायगढ़ टॉप न्यूज 13 सिंतबर। सड़क हादसे में छात्र की मौत व उग्र भीड़ से एक युवक की गिरफ्तारी का मामला तूल पकड़ते नजर आ रहा है। आरोपी को हिरासत में लेने के 24 घंटे बाद बुधवार को भाजपा के जिला महामंत्री, सहयोगियों के साथ कोतवाली पहुंचे। वहीं एक आदमी द्वारा बलवा करने के सवाल कर पुलिस के मनमाने रवैये पर आपत्ति दर्ज कराई। वहीं मौजूदा अधिकारी को खरी-खोटी भी सुनाई। इस बीच पीडि़त परिवार द्वारा एक आवेदन भी लिखा गया है। जिसमें उनके अपने की हिरासत में लिए जाने को लेकर उचित जानकारी नहीं देने की बात कही जा रही है।

शहर के दिनदयाल कॉलोनी में सड़क हादसे में छात्र की मौत व उसके बाद पुलिस की कार्रवाई को लेकर स्थानीय लोगों ही नहीं बल्कि राजनीतिक गलियारों से जुड़े लोगों ने भी विरोध करना शुरु कर दिया है। उसकी एक बानगी बुधवार की सुबह कोतवाली मे दिखी। जब जिला भाजपा के महामंत्री अपने सहयोगी व पीडि़त परिवार के साथ कोतवाली पहुंचे। जहां भाजपा नेता ने सबसे पहले इस मामले में दर्ज अपराध व उसमें
शमिल लोगों को नाम पूछा। उसके बाद एक आदमी बलवा कैसे कर सकता है का सवाल पूछ मौजूदा पुलिस कर्मियों से चर्चा की। इस बीच भाजपा नेता पुलिस के मनमाने रवैये को लेकर भी आपत्ति दर्ज कराया। भाजपा नेता की माने तो पुलिस द्वारा दिनदयाल कॉलोनी में हुए मामले को लेकर एक स्थानीय व्यक्ति को मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे हिरासत में लिया है। पर बुधवार की दोपहर तक पीडि़त परिवार को यह नहीं बताया गया है कि उसके अपने को किसी जुर्म में कोतवाली लाया गया है। इससे पीडि़त परिवार के लोग काफी परेशान है। जिसकी वजह से भाजपा नेता उनके साथ आने की बात कह रहे थे। पुलिस के इस मनमाने रवैये पर पीडि़त परिवार ने एक आवेदन भी कोतवाली पुलिस को दिया है।